Bol Do Na Zara from Azhar

AZHAR

Starting Music
RE(k) RE(k)  RE(k) RE Ni
RE(k) RE(k)  RE(k) RE Ni
RE(k) RE(k)  RE(k) RE GA
GA MA(t) DHA GA MA(t) 
Ithni mohabat karo na
Ni Ni Ni  Dha Ni RE(k)  Ni Ni  Ni 
Main doob na jaoon kahin
Ni GA  GA GA GA  RE GA  RE(k) RE 
Wapaz kinarey pe aana
Ni Ni  Ni Dha Ni RE(k) Ni  Ni Ni 
Main bhul na jaaoon kahin
Ni GA  GA GA GA  RE GA  RE(k) RE 
Dekha jabse chehra tera
RE(k) RE GA MA(t) MA(t) GA RE RE(k) RE RE(k) Ni 
Main toh hafton se soya nahin
Ni RE(k)  RE RE RE(k)  Ni Ni  Dha Ni RE(k) 
Bol do na zara
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Dil mein jo hai chipa
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Main kissi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
Bol do na zara
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Dil mein jo hai chipa
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Main kissi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
Main kissi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
Muje neend aathi nahi hai akele
Dha Ni RE(k) Ni Ni RE(k)  Dha Ni RE(k) Ni Ni Ni  
Khwabon mein aaya karo
Ni Pa Pa  Pa Dha  Ga Ma(t) 
Nahi chal sakunga tumhare bina main
Dha Ni RE(k) Ni Ni RE(k)  Dha Ni RE(k) Ni Ni Ni  
Mera tum sahara bano
Ni Dha Pa  Pa Pa Dha  Ga Ma(t) 
Ik tumhe chahne ke alawa
RE(k) RE GA MA(t)   MA(t) GA RE RE(k) RE RE(k) Ni 
Aur kuchh humse hoga nahi
Ni RE(k)  RE RE  RE RE(k)  Ni Ni  Dha Ni RE(k) 
Bol do na zara
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Dil mein jo hai chipa
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Main kissi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
Bol do na zara
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Dil mein jo hai chipa
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Main kisi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
Main kisi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
Hamari Kami tumko mahsus hogi
Dha Ni RE(k) Ni Ni RE(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni Ni  
Bhigadengi jab barise
Ni Dha Pa Pa  Pa Dha  Ga Ma(t) 
Main bharkar ke laya aankho me apni
Dha  Dha Ni RE(k) Ni Ni RE(k)   Dha  Dha Ni RE(k) Ni Ni Ni  
Adhuri si kuch khwaishein
Ni Dha Pa Pa  Pa Dha  Ga Ma(t) 
Ruh se chahne wale aashiq
RE(k) RE MA(t)   MA(t) GA RE RE(k) RE RE(k) Ni 
Baat jismo ki karte nahi
Ni RE(k) RE RE RE(k)  Ni Ni  Dha Ni RE(k) 
Bol do na zara
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Dil mein jo hai chipa
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Main kisi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
Bol do na zara
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Dil mein jo hai chipa
RE(k) Ni Ni   Ma(t) Ni RE(k) RE 
Main kisi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
Main kissi se kahunga nahi
GA RE Re(k) Ni   Dha Ni RE(k) Ni Ni 
We're showing you our love by providing you the list of all songs. Click here.

0 Comments