Jai Dev Jai Dev

Sukh karta dukhharta
Ma Ma Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Varta vighnachi
Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Dha

Noorvi poorvi prem krupya jayachi
Ni(k) SA RE GA(k)
RE SA Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Sarwangi sundar utishendu rachi
Ma Ma Ni(k) Ni(k), Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Dha

Kanthi jhalke maad mukhta padhanchi
Ni(k) SA RE GA(k), RE SA Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Jai dev jai dev
Ma Ni(k) Ni(k), Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Jai mangal murti
Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Dha

Darshan marte maan kamana purti
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Ni(k) SA RE

Jai dev jai dev
SA RE SA Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Ratnakhachit Phara Tujh Gaurikumra
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Chandanaachi Uti Kumkum ke shara
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Hire jadit Mukut Shobhato Bara
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Runjhunati Nupure  Charani Ghagriya
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Jai dev jai dev
Ma Ni(k) Ni(k), Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Jai mangal murti
Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Dha

Darshan marte maan kamana purti
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Ni(k) SA RE

Jai dev jai dev
SA RE SA Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Lambodar Pitaambar Phanivar vandana
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Saral Sond Vakratunda Trinayana
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Das Ramacha Vat Pahe Sadna
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Sankati Pavave Nirvani Rakshave Survar vandana
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Jai dev jai dev
Ma Ni(k) Ni(k), Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Jai mangal murti
Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Dha

Darshan marte maan kamana purti
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Ni(k) SA RE

Jai dev jai dev
SA RE SA Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Shendur laal chadhaayo achchhaa gajamukha ko
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Dondil laal biraaje sut gaurihar ko
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Haath liye gud  ladduu saaii sukhar ko
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Mahimaa kahe na jaay laagat huun pad ko
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Jai dev jai dev
Ma Ni(k) Ni(k), Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Jai mangal murti
Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Dha

Darshan marte maan kamana purti
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Ni(k) SA RE

Jai dev jai dev
SA RE SA Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Astha sidhi dasi sankat ko bairi
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Vighan vinashan mangal murat adhikari
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Koti suraj prakash aise chabi teri
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Gandasthal Madmastak jhool shashi behari
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Jai dev jai dev
Ma Ni(k) Ni(k), Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Jai mangal murti
Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Dha

Darshan marte maan kamana purti
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Ni(k) SA RE

Jai dev jai dev
SA RE SA Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Bhaavabhagat se koi sharanaagat aave
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Santati sampatti sabahii bharapuur paave
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Aise tum mahaaraaj moko ati bhaave
Ma Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k) Ni(k)
Ni(k) Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Ni(k) Dha

Gosaaviinandan nishidin gun gaave
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Dha Ni(k) Ni(k)

Jai dev jai dev
Ma Ni(k) Ni(k), Ni(k) Ni(k) Ni(k)

Jai mangal murti
Ni(k) SA Ni(k) Ni(k) Dha

Darshan marte maan kamana purti
Ni(k) SA RE GA(k) RE SA
Ni(k) SA Ni(k) SA RE

Jai dev jai dev
SA RE SA Ni(k) Ni(k) Ni(k)

0 Comments